डीटी आई न्यूज़।हरिद्वार: एक संत पर महिला अधिवक्ता ने गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि संत के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में दर्ज मुकदमें की पैरवी करने को लेकर संत ने हत्या करने की धमकी दी है. पीड़ित महिला अधिवक्ता ने कोर्ट के आदेश पर हरिद्वार शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है.
जिला एवं सत्र न्यायालय की अधिवक्ता मीनाक्षी वर्मा ने कोर्ट को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि अप्रैल माह में वह स्कूटी से ज्वालापुर जा रही थी. तभी उसके मोबाइल पर एक कॉल आई. कॉल कर रहे शख्स ने खुद को संत बाबा कृष्ण मुरारी, निवासी पटियाला धर्मशाला सप्तऋषि चौकी बताते हुए गाली गलौच शुरू कर दी. साथ ही संत ने धमकी दी कि उसके खिलाफ एक युवती ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है, वह उसकी पैरवी न करें. अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतना होगा.


पीड़िता ने आरोप लगाया कि संत ने उसे झूठे मुकदमे में फंसा देने की भी धमकी दी. अधिवक्ता ने कहा उसकी शिकायत पर शहर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. कोतवाली प्रभारी राकेंद्र सिंह कठैत ने कहा महिला अधिवक्ता की शिकायत पर संत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

By DTI