संजीव मेहता।गौतम गंभीर: इंडियन प्रीमियर लीग में 1 मई को लखनऊ के मैदान पर लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच मैच खेला गया इस मुकाबले में जीत और हार से ज्यादा विराट कोहली और गौतम गंभीर की लड़ाई चर्चा में चल रही है।
इस बीच अब मशहूर एंकर रजत शर्मा (Rajat Sharma) के बयान ने सनसनी मचा दी है। रजत शर्मा के बयान को देख यही लग रहा है कि वह विराट कोहली को सही और गौतम गंभीर को गलत बता रहें हैं। जिसपर गौतम गंभीर ने भी ट्ववीट करके रजत शर्मा को जवाब दिया है।
आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के मेंटोर गौतम गंभीर ने अब सोशल मीडिया पर ज़रिए अपना गुस्सा निकाला है और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “दबाव” का हवाला देकर दिल्ली क्रिकेट से भागा हुआ आदमी क्रिकेट की चिंता के रूप में भुगतान किए गए पीआर को बेचने के लिए उत्सुक है! यही कलयुग है जहां ‘भगोड़े’ अपना ‘अदालत’ चलाते हैं।”

गंभीर के इस पोस्ट से साफ़ पता चल रहा है कि उन्होंने यह पोस्ट रजत शर्मा के लिए ही किया है। क्योंकि, गंभीर और कोहली की लड़ाई के एक दिन बाद रजत शर्मा ने गंभीर को लेकर कुछ तीखे बयान दिए थे।
दरअसल, 1 मई को लखनऊ और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में विराट कोहली और नवीन उल हक़ के बीच मैदान पर बहस बाजी देखने को मिली थी। जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि विराट कोहली और गौतम गंभीर एक दूसरे से लड़ाई कर बैठे। मामला इतना बढ़ गया था कि दोनों खिलाड़ियों के बीच मारपीट की नौबत आ गई थी।

हालांकि, मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों ने मामले को शांत कराया। जिसके बाद BCCI ने बड़ा एक्शन लिया और दोनों खिलाड़ियों के ऊपर 100 प्रतिशत मैच फाइन लगाया। वहीं, अब मामला सोशल मीडिया पर बढ़ता जा रहा है और गौतम गंभीर और विराट कोहली दोनों ही खिलाड़ियों की आलोचना की जा रही है

By DTI