नई दिल्ली,डीटी आई न्यूज़: बॉलीवुड सितारों के बीच एक नया ट्रेंड शुरू हो गया है. आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी बचपन की तस्वीरें शेयर करते नजर आ रहे हैं. एक के बाद एक सभी सेलेब्स अब अपनी पुरानी यादों को तजा करते हुए नजर आ रहे हैं. करीना कपूर से लेकर मिलिंद सोमन तक बड़े कलाकारों की तस्वीर देखने को मिली है. अब इसी क्रम में बॉलीवुड की एक और अदाकारा ने फैन्स के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है. जी हां ट्रेंड में आगे बढ़ते हुए अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी अपनी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में वो बेहद क्यूट नजर आ रही हैं.


सोनम कपूर ने अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोनम कितनी क्यूट और प्यारी लग रही हैं. सोनम की ये तस्वीर देख फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है ‘baby you was cute but young you is so hot’, तो किसी ने लिखा है ‘Best Eva, then & now’. वहीं उनकी इस तस्वीर पर अब तक 115 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

बता दें, सोनम कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में देखा गया था. उन्होंने ‘आई हेट लव स्टोरी’, ‘रांझणा’, दिल्ली-6, नीरजा, जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म ‘रांझणा’ के लिए भी सोनम कपूर को फिल्मफेयर और जी सिने अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.

By DTI