चंडीगढ़ डीटीआई न्यूज़।पंजाब में कांग्रेस की हार के बाद सुनील जाखड़ ने पार्टी छोड़ दी थी। उधर गुजरात में हार्दिक पटेल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। अब कांग्रेस पार्टी को एक और झटका लग सकता है। पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल भी कांग्रेस छोड़ सकते हैं। उनके एक करीबी रिश्तेदार जयजीत जौहल ने इस बात के संकेत दिए हैं। जौहल ने कहा कि अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग को पंजाब में कांग्रेस चीफ बना दिया गया है जो कि मनप्रीत बादल को हराने की बात कह रहे थे। ऐसे में ईमानदार वर्कर इनकी कैसे इज्जत कर सकते हैं।

जौहल ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, वड़िंग ने स्टेस से खुलकर अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ वोट डालने की अपील की थी। इसके अलावा भारत भूषण आशू का भी ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वह मनप्रीत के खिलाफ वोट डालने की बात कह रहा था। अब इन लोगों को ही पार्टी में राज्य का चीफ और वर्किंग चीफ नियुक्त कर दिया गया है।


उदयपुर चिंतन शिविर को लेकर भी निशाना
जौहल ने कहा कि उदयपुर के चिंतन शिविर पर इस बात पर मंथन होना चाहिए था कि जो लोग पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं और अपनों के खिलाफ बयान देते हैं उन्हें पदों से हटाया जाए। लेकिन पार्टी में उलटा होता है। जो अपनों के खिलाफ बोलता है उन्हें पद मिलते हैं और जाखड़ जैसे लोगों को कारण बताओ नोटिस दिया जाता है।

बता दें कि इस बार मनप्रीत बादल बठिंडा में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार से चुनाव हार गए। एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें राजा वड़िंग पंजाब में सभी बादलों को हराने की बात कहते नजर आए थे। इस वीडियो को मनप्रीत बादल से भी जोड़कर देखा गया था। हार के बाद मनप्रीत बादल विदेश चले गए।

By DTI