नई दिल्लीडीटीआई न्यूज़ ।शादी का खाना हर किसी को पसंद होता है क्योंकि एक शादी में कई तरह के खाने होते हैं. अगर आप किसी शादी में कहीं गए हों और रात के खाने के बाद खाने के लिए पैसे देने के लिए कहा जाए तो आपको कैसा लगेगा? आप सोच रहे होंगे कि शादी में खाने के लिए पैसे कौन मांगता है लेकिन ऐसी शादी चर्चा का विषय बन गई है घटना दिल्ली के पास की है जहां कोई और नहीं बल्कि खुद दुल्हन मेहमानों से खाने के लिए पैसे मांगती है।
शादी के समय दुल्हन को सबसे अच्छा दिखना पड़ता है, लेकिन यहां दुल्हन ने शादी के प्रत्येक अतिथि से सात-सात हजार रुपये की मांग कर लोगों को हैरत में डाल दिया। दुल्हन के दोस्त ने सोशल मीडिया पर इसकी पूरी जानकारी दी है. दरअसल, एक रेडिट यूजर ने अपने पोस्ट में बताया कि कैसे उसके दोस्त ने उसकी शादी में मेहमानों से खाने के लिए 7,300 रुपये मांगे। दंपति ने कहा कि वे दोनों रिसेप्शन का खर्च उठाने में असमर्थ थे।

यूजर ने लिखा- ”निमंत्रण पर दुल्हन ने कहा कि हम खाना नहीं खरीद पा रहे हैं, इसलिए खाने की एक प्लेट (7,300 रुपये) प्रति व्यक्ति होगी.’ वहीं यूजर ने कहा कि शादी उनके घर से बहुत दूर थी। हमें वहां पहुंचने में करीब चार घंटे लगे। यानी ज्यादा पेट्रोल और ज्यादा समय। एक रेडिट यूजर ने यह भी कहा कि विवाह स्थल पर एक बॉक्स रखा गया था जिस पर अतिथि से पैसे जमा करने की अपील लिखी गई थी।
बॉक्स पढ़ा: “मेहमान जोड़े के हनीमून, बेहतर भविष्य और एक नए घर के लिए पैसे पा सकते हैं।” यूजर्स ने पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा- वह ऐसे किसी वेडिंग रिसेप्शन में नहीं जाएंगे, भले ही वह उनके करीब ही क्यों न हों। वहीं दूसरे ने लिखा- कपल को ऐसा नहीं करना चाहिए. एक शख्स ने तो यहां तक ​​कह दिया कि शायद उनके पास सच में पैसे नहीं हैं.

By DTI