नई दिल्ली:डीटी आई न्यूज़। देश के कई राज्य शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने की बात कर रहे हैं. वहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने अजीबोगरीब घटिया बयान दिया। दरअसल, आंध्र प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सोमू विराजू ने मंगलवार को बीजेपी को वोट देने की बात कही. अगर उनकी पार्टी सरकार बनाती है तो वह 50 रुपये प्रति बोतल की दर से ‘गुणवत्ता’ शराब की आपूर्ति करेगी।


पता चला है कि भाजपा नेता ने विजयवाड़ा में पार्टी की जनसभा को संबोधित करते हुए यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि वर्तमान में एक चौथाई बोतल अच्छी शराब की कीमत 200 रुपये से अधिक है. अगर उनकी सरकार आती है तो शराब की एक बोतल की कीमत 50 रुपये से 70 रुपये के बीच होगी। उन्होंने घटिया क्वालिटी की महंगी शराब बेचने पर राज्य सरकार पर निशाना साधा.
विराजू ने कहा कि राज्य में एक करोड़ लोग शराब का सेवन कर रहे हैं और वह चाहते हैं कि 2024 के चुनाव में एक करोड़ लोग भाजपा को वोट दें। उन्होंने कहा, “भाजपा को एक करोड़ वोट दो।” हम केवल रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे। अगर हमारे पास और राजस्व बचा है, तो हम केवल रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के पास डिस्टिलरी हैं जो सरकार को सस्ती शराब की आपूर्ति करती हैं। सोमू विराजू ने यह भी वादा किया कि अगर भाजपा सत्ता में आती है, तो राज्य के लोगों को मुफ्त शिक्षा और मुफ्त स्वास्थ्य देखभाल प्रदान की जाएगी। उन्होंने राज्य में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का वादा करते हुए कहा कि कृषि का विकल्प भी पेश किया जाएगा.

By DTI

error: Content is protected !!